स्पीति घाटी पहुंची सारा अली खान

मुंबई। बीते दिनों लाहुल-स्पीति की वादियां जहां बर्फ की सफेद चादर से एक बार फिर ढक गई हैं। वहीं बर्फ के दीदार करने के लिए सैलानियों का आना भी शुरु हो गया है। ऐसे में बॉलीवुड से जुड़ी हुई कई हस्तियां भी अब लाहौल स्पीति का रुख कर रही है।
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी अपनी यात्रा के दौरान स्पीति घाटी पहुंची ही और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी घाटी के फोटो अपलोड किया है। जिसमें उन्होंने स्पीति घाटी को जन्नत बताया है। वही लाहौल घाटी में भी बर्फ होने के चलते कई फिल्म यूनिट यहां पर डेरा डाले हुए हैं और बीते दिनों सरजमी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अन्य स्टार यहां पहुंचे हुए हैं।
सारा अली खान ने स्पीति घाटी की सडक़ पर कॉफी पीते हुए और परांठा खाते हुए पिक्स अपलोड की है और शायरी भी लिखी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शायरी लिखते हुए सारा अली खान ने लिखा हैं की पर्वतों में परांठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बर्फ में भी बहारें, तो आजमाओ यह नजारे।
वही अपने टूर के दौरान सारा अली खान नदी के किनारे भी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। गौर रहे कि लाहुल-स्पीति की वादियां जहां अपनी सुंदरता के लिए देश दुनिया में प्रसिद्ध हैं तो वहीए बौद्ध मठ भी यहां की सुंदरता पर चार चांद लगाते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts