विस्डम ग्लोबल स्कूल,  पल्लवपुरम शाखा में ग्रेजुएशन सेरेमनी का

 आयोजन

  

मेरठ। दीक्षांत समारोह हमेशा से ही एक ऐसा  विशेष अवसर होता है, जिसमें हम शुरू के वर्षो में की गयी कड़ी मेहनत को लक्ष्यों की प्राप्ति व सफलता की प्राप्ति से जुड़ते हुए देखते हैं। यह एक ऐसी यात्रा रहती है जो अस्थायी कदमों के साथ शुरू होती है और हमें ऊंचाइयों तक ले जाती है। इस यात्रा में हम कई असाधारण क्षणों का अनुभव करते हैं और उन यादों को बनाते हैं जो आगे के वर्षों में याद की जाती है।

 

आज 17 मार्च, विद्यालय के प्रांगण में कक्षा सीनियर प्रेप, कक्षा 5 व कक्षा 8 के छात्रों के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों के साथ-साथ उनके अभिभावकों ने अपनी भागीदारी की I कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अमर अहलावत जी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ। इसके पश्चात छात्रों के द्वारा अतिथियों के लिए वेलकम डांस प्रस्तुत किया गया। मुख्य अतिथि श्री अमर अहलावत व  प्रधानाचार्य डा० बलजीत कौर सेठी जी ने विद्यार्थियों को विधिवत गाउन और कैप पहनाकर प्रमाणपत्र डिग्री के रूप में दिया।

 

इस अवसर पर प्रधानाचार्या डा० बलजीत कौर सेठी जी ने सभी छात्रों व उनके अभिभावकों को उनकी सफलता पर शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के मकसद से करवाई गई है । इस तरह के समागम से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने तथा सफलता की बुलंदियां छूने में मदद करता है । 

 

इस अवसर पर स्कूल मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अमर अहलावत ने सभी उपस्थित छात्रों व उनके अभिभावकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीवन में कुछ पाने के लिए हमेशा मन में सीखने की इच्छा को बनाकर रखना चाहिए क्योंकि ज्ञान का कोई अंत नहीं होता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts