मंदिर में  रिटायर फौजी हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल  

 पुलिस दोनो की तलाश करने में जुटी
मेरठ।  थाना किठौर  के हसनपुर गांव में नए हथियार की पूजा करने के बाद पुजारी और रिटायर्ड फौजी ने मंदिर परिसर में ही हर्ष फायरिंग की। उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल अकाउंट पर अपलोड कर दिया। गांव में रहने वाले युवकों ने वीडियो डाउनलोड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।मंदिर परिसर में हर्ष फायरिंग होता देख पुलिस हरकत में आ गई। पुलिसकर्मी पुजारी और रिटायर्ड फौजी के घर पहुंची तब तक वे फरार हो चुके थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला थाना िकठैर थाना क्षेत्र का है जहां हसनपुर निवासी विनेश गुर्जर सेना में जवान था। कुछ समय पहले विनेश सेवानिवृत हुआ था। इसके बाद विनेश ने पिस्टल का लाइसेंस बनवा लिया। बुधवार को विनेश ने नई पिस्टल खरीदी थी। जिसकी पूजा करवाने विनेश हसनपुर में स्थित शिव मंदिर के पुजारी अमरीश के पास ले गया। जहां दिनेश के परिवार की मौजूदगी में हथियार की पूजा की गई।
इसके बाद अमरीश ने विनेश से फायरिंग करने के लिए कहा। पहले विनेश ने नए हथियार से हर्ष फायरिंग की। इसके बाद अमरीश से फायरिंग कराई। उन्होंने हर्ष फायरिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जहां से ग्राम में रहने वाले युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।तीन दिन पहले बॉडी बिल्डिंग शो में ट्रॉफी जितने के बाद शहजानपुर में रहने वाले अमन नाम के युवक ने हर्ष फायरिंग की थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमन को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब पुजारी और रिटायर्ड फौजी की हर्ष फायरिंग करने की वीडियो वायरल हो गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts