असद की तलाश में मेरठ में एसटीएफ की दबिश

 संबंधित ठिकानों पर की जा रही पूछताछ], पुलिस को मिली नाकामयाबी
मेरठ। राजू पाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक के नामजद बेटे असद पर 2.50 लाख रुपये का इनाम घोषित हो गया है। इसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने मेरठ में कई जगह दबिश दी। अतीक की बहन की ससुराल भवानीनगर में है, जहां पर अक्सर माफिया और उसके बेटे आकर रुकते थे। उनके रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है कि असद कहां छुपा हो सकता है।
प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक के परिवार की घेराबंदी में यूपी पुलिस लगी है। पुलिस का दावा कि उमेश पाल की हत्या में अतीक का बेटा असद शामिल था। नामजद असद पर 2.50 लाख का इनाम होने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी।
सोमवार रात पुलिस ने मेरठ में भी असद की तलाश में दबिश दी, लेकिन अभी उसका कोई सुराग नहीं लगा। एसटीएफ ने अतीक का बेटा अली उसके फूफा डॉ. अखलाक के घर भवानीनगर, नौचंदी से पकड़ा था। जिसको पूछताछ के बाद छोड़ा था। पुलिस का अंदेशा है कि फरार होने के बाद असद मेरठ में आकर छुप सकता है, क्योंकि इससे पहले अतीक के परिवार ने मेरठ में फरारी काटी। पुलिस ने डॉक्टर, उसके परिवार से पूछताछ की है।
हालांकि, अभी तक असद की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली। पुलिस ने डॉक्टर और उसके परिवार के मोबाइल की भी सीडीआर निकाली जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts