पैरा एथलेटिक चैम्पियनशिप में पीवीवीएनएल की फामिमा खातून ने जीता  सिल्वर ओर कास्य पदक 

मेरठ, । 16 से 20 मार्च तक पुणे, महाराष्ट्रा में आयोजित हुयी  21वी नेशनल पैरा एथेलेटिक चैम्पियनशीप-2023  में पश्चिमांचल डिस्कॉम की पैरा एथेलेटिक महिला खिलाड़ी फातिमा खातून ने भाला फेंक में सिल्वर और डिस्क थ्रो में ब्राँज मैडल प्राप्त कर, डिस्कॉम का नाम रोशन किया। सोमवार को  फातिमा ने एमडी पीवीवीएनएल से मुलाकात की। 
ऊर्जा भवन में मैनेजिंग डायरेक्टर चैत्रा वी. से मुलाकात की। खिलाड़ियों को बधाई देते हुये मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि गर्व की बात है कि पैरा एथेलेटिक महिला खिलाड़ी ने अपने उत्कृष्ठ प्रदर्शन से प्रदेश और विभाग का नाम गौरवान्वित किया।

21वी नेशनल पैरा एथेलेटिक चैम्पियनशीप-2023 दिनांक 16 से 20 मार्च तक पुणे, महाराष्ट्रा में आयोजित हुयी, जिसमें पश्चिमांचल डिस्कॉम की पैरा एथेलेटिक महिला खिलाड़ी फातिमा खातून ने भाला फेंक में सिल्वर और डिस्क थ्रो में ब्राँज मैडल प्राप्त कर, डिस्कॉम का नाम रोशन किया।

अलका तोमर, अर्जुन आवार्डी एवं क्रीडा अधिकारी प0वि0वि0नि0लि0 ने प्रबन्ध निदेशक महोदया का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि अभी हाल ही में आयोजित हुयी उत्तर प्रदेश पावर सेक्टर की 48वीं अन्तर परियोजना/डिस्कॉम्स कुश्ती, पावर लिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भी पश्चिमांचल के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर, ऑवर ऑल चैम्पियनशिप ट्राफी पर जीत दर्ज की थी।

इस अवसर पर एस के  पुरवार, निदेशक(कार्मिक एवं प्रब0),  मंजू शुक्ला(पुलिस उपाधीक्षक), राजेश चौधरी, बिजेन्द्र सिंह, श्री मांगेराम एवं  मुनीर आदि उपस्थित रहे।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts