हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ के ट्रेलर में सुनील शेट्टी का अलग अंदाज

मुंबई। हेराफेरी-3 को लेकर चर्चाओं में आए सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अगली वेब सीरीज हंटर-टूटेगा नहीं, तोड़ेगा का ट्रेलर जारी करके दर्शकों को एक और तोहफा दिया है।
गत वर्ष के अन्त में सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर की फिल्म धारावी बैंक में नजर आए थे। इस फिल्म में सुनील ने उम्रदराज गैंगस्टर का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। एक बार फिर से सुनील एक्शन भूमिका में नजर आएंगे।
अभी हाल इस सीरीज का एक टीजर सामने आया था, जिसमें सुनील शेट्टी एकदम अलग लुक में दिखाई दिए। टीजर के बाद फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। जो अब रिलीज हो गया है। सीरीज का ये ट्रेलर आते ही हर जगह छा गया है। सुनील शेट्टी, राहुल देव और ईशा देओल की वेब सीरीज हंटर - टूटेगा नहीं तोड़ेगा में सुनील शेट्टी एसीपी विक्रम के किरदार में नजर आ रहे हैं। हंटर - टूटेगा नहीं तोड़ेगा सीरीज ट्रेलर में काफी दमदार एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं।
ट्रेलर में ईशा देओल के किरदार की भी झलक दिखाई गई है। एक्शन सीन्स के साथ-साथ ट्रेलर में कई संवाद भी हैं, जो लोगों को पसंद आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है।
ट्रेलर को सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने एक दमदार कैप्शन भी लिखा है। वेब सीरीज हंटर - टूटेगा नहीं तोड़ेगा के ट्रेलर के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में सीरीज के स्टार कास्ट नजर आई थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts