मासूम बेटी ने खोला पिता की मौत का राज

 सामान्य मौत बता कर पत्नी करती रही पुलिस को गुमराह
मेरठ।  कहावत है चोर कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन एक न एक कमी को छोड देता है। इस कहावत की बेटी ने साबित कर दिया है। जहां उसकी मां अपने पति की मौत को सामान्य बता कर पुलिस को गुमराह करती रही। वही मासूम बेटी ने पिता की  माैत से पदार्दा उठा दिया है।  बेटी ने पुिलस को बताया उसके पिता की सामान्य नहीं बल्कि पफांसी लगाने से हुई है।
             थाना  लिसाड़ी गेट  क्षेत्र के रशीद नगर निवासी गुलाम नबी ने अलीगढ़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। । बुधवार को गुलाब नबी की पत्नी, शौहर के शव को लेकर मेरठ पहुंची। यहां ससुराल वालों के सामने महिला ने रो रोकर कहा कि शौहर को अचानक दौरा पड़ा और मौत हो गए। मृतक के परिजनों ने जब लाश को चैक किया तो लाश के गले पर उन्हें निशान नजर आए।बहू पर शक के चलते मृतक के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर लिसाड़ी गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश के गले पर रस्सी का निशान देखा तो शक हुआ। पुलिस ने मृतक के घरवालों से पूछताछ शुरू कर दी। घरवालों ने बताया कि 2 महीने पहले मृतक गुलाब नबी अपने बीबी, बच्चों के साथ अलीगढ़ रहने चला गया था।
परिजनों ने बताया कि मृतक की पत्नी की परिवार में बनती नहीं थी। पत्नी अक्सर शौहर से परिवार से अलग रहने को कहती थी। 2 महीने पहले पत्नी के दवाब में आकर गुलाम नबी अपने बीबी, बच्चों के साथ अलीगढ़ जाकर रहने लगा। वहीं काम करने लगा। तबसे हमारा इनसे कोई संपर्क नहीं था। बुधवार सुबह मृतक की पत्नी शौहर का शव और बच्चों को लेकर यहां आई। बताया कि पति को अचानक दौरा पड़ा और मौत हो गई।पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने भी बीमारी के कारण मौत बताई। लेकिन लाश के पास खड़ी बच्ची से जब पुलिस ने पूछताछ की तो बच्ची ने सारी सच्चाई उगल दी। बच्ची ने कहा कि अक्सर मम्मी-पापा की लड़ाई होती थी। कल भी ऐसे ही अम्मी-अब्बू में झगड़ा हुआ। अब्बू नाराज हो गए। जिसके बाद अब्बू ने घर में खुद को बंद कर पंखे से लटककर फांसी के फंदे पर झूल कर मौत को गले लगा लिया। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसने सब कुछ अपनी आंखों से देखा। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts