बंधन म्यूचुअल फंड ने मेरठ में म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए वर्कशॉप आयोजित 


मेरठ :
बंधन म्यूचुअल फंड ने गुरुवार, 23 मार्च  को होटल 22बी रिसॉर्ट, सिविल लाइंस, मवाना रोड, मेरठ में शाम 6:00 बजे म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स (एमएफडी) के लिए एक वर्कशॉप आयोजित करने की घोषणा की। इसमें वे डिस्ट्रीब्यूटर्स भी शामिल हो सकते हैं जो कि बंधन म्यूचुअल फंड के साथ पंजीकृत हैं या नहीं। सभी म्चूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स इस वर्कशॉप में भाग ले सकते हैं। इच्छुक म्युचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स वर्कशॉप के लिए खुद को रजिस्टर्ड करने के लिए मेरठ  में बंधन म्युचुअल फंड शाखा कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।
सत्र ‘कस्टमर कुंडली’ पर केंद्रित होगा, जो म्यूचुअल फंड वितरकों को फैक्टर इन्वेस्टिंग के विभिन्न पहलुओं की सराहना करने में मदद करने के लिए एक इंटरैक्टिव गेम-आधारित दृष्टिकोण है। यह कार्यक्रम प्रत्येक कारक के तहत प्रमुख अवधारणाओं को उजागर करेगा। रूपरेखा रिटर्न पर निवेश विकल्पों के प्रभाव और प्रभाव को समझने में सहायता करती है। म्युचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स अल्फा क्रिएशन की चार अलग-अलग निवेश शैलियों वैल्यूएशन, एलोकेशन, सेक्टर रोटेशन और मोमेंटम पर चर्चा की उम्मीद कर सकते हैं।
बंधन म्यूचुअल फंड ने इलाहाबाद, लखनऊ, दुर्गापुर, आसनसोल, जमशेदपुर, धनबाद, रांची, गोरखपुर, गुवाहाटी, पुणे, लुधियाना, चंडीगढ़ और भोपाल में एमएफडी के लिए इसी तरह की कई वर्कशॉप्स का आयोजन किया है, जिसमें 500 से अधिक एमएफडी भाग ले चुके हैं। उन सभी ने व्यवहारिक और उपयोगी फाइनेंस मॉड्यूल में विभिन्न अनुमानों और पूर्व के अनुभवों पर प्राप्त जानकारी से लाभ उठाया है।
 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts