ठग किरण पटेल की पत्नी मालिनी गिरफ्तार

 पीएमओ अधिकारी बनकर घूमता था आरोपी
नई दिल्ली (एजेंसी)।
प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) का ऑफिसर बनकर जम्मू-कश्मीर में बड़ी ऐश से घूमने वाले किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। मालिनी और किरण पटेल के खिलाफ अहमदाबाद में पॉश इलाके में बंगला हड़पने का आरोप लगा है। किरण पटेल पहले से ही पुलिस की हिरासत में है। आरोप है कि किरण और उसकी पत्नी मालिनी ने अहमदाबाद के पॉश इलाके में एक बुजुर्ग दंपति की कोठी पर कब्जा जमाया हुआ था।
पीड़ित दंपति की शिकायत पर अहमदाबाद पुलिस ने किरन पटेल और उसकी पत्नी मालिनी के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि किरण पटेल ने खुद को पीएमओ में एडीश्नल डायरेक्टर के पद पर बताते हुए जम्मू-कश्मीर में सरकारी पैसे पर खूब ऐश की। किरण पटेल पिछले साल अक्तूबर से कश्मीर के दौरे पर था।
वह नियंत्रण रेखा के करीब उरी में कमान पोस्ट से होते हुए श्रीनगर के लाल चौक तक पहुंचा था और यहां पर उसने सरकारी आतिथ्य का खूब मजा लूटा। इतना ही नहीं न तो किसी बड़े अधिकारी और न ही पुलिस तक को इसकी भनक लगी। उसे एक निजी सुरक्षा अधिकारी और एक लक्जरी होटल में कमरा भी दिया गया था। ठग ने पीएमओ का एक शीर्ष अधिकारी बताकर जम्मू-कश्मीर में शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठकें की थीं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts