ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

परिजनों को सोशल मीडिया द्वारा मिली हादसे की जानकारी
मेरठ । थाना भावनपुर क्षेत्र के रूकनपुर गांव के पास तेज रफ्तार मिट्टी से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।  चालक ट्रैक्टर-ट्राली को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव मोर्चरी भेजकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।
 जाकिर कॉलोनी गली नंबर 6 निवासी जुबेर अपनी बाइक से किठौर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पचपेड़ा गया था। जुबेर देहली गेट थाना क्षेत्र में वेल्डिंग की दुकान है। जब वह बाइक से वापस मेरठ के लिए चला तभी भावनपुर क्षेत्र में रुकनपुर गांव के पास संपर्क मार्ग से मिट्टी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली मुख्य मार्ग पर आ गई।जुबेर ने ब्रेक लगाया तो उसकी बाइक फिसल गई और वह ट्राली के पिछले पहिये के नीचे आ गया। इस दौरान जुबेर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आसपास के लोगों ने जुबैर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो देखकर जुबेर के परिजन भावनपुर थाना पहुंचे। और आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।मृतक की मां रिहाना और भाई जुनैद ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान
घटना के बाद आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक के पास हेलमेट तो मजबूत था लेकिन उसने भी हेलमेट को अपनी बाइक पर लटकाया हुआ था। लोगों का कहना है कि अगर हेलमेट मृतक हेलमेट लगाए होता तो शायद जान बच सकती थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts