सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी का परचम फैरेगा राजपाल 

 निकाय चुनाव के  लिए कल बनायी जाएगी रणनीति

मेरठ ।समाजवादी पार्टी जनपद मेरठ ने आगामी नगर निकाय चुनाव की पूरी तैयारी कर रखी है दो नगर पालिकाएं मवाना एवं सरचना में जिताऊ प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के पास है। 13 नगर पंचायत में से 9 पर समाजवादी पार्टी का आज भी कब्जा है। नि० मेयर सुनीता वर्मा समाजवादी पार्टी की नेता है। राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन से होने वाले आगामी नगर निकाय चुनाव में सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी का परचम फैरेगा।

 समाज वादी के जिला अध्यक्ष चौ़ राजपाल सिंह ने  कहा है मेरठ की जनता भारतीय जनता पार्टी के झूठे वायदों से परेशान हो चुकी है देश, प्रदेश में इनकी सरकार होने पर भी महंगाई से कोई राहत नहीं मिली है। आज मेरठ जनपद में 4 सांसद भाजपा से हैं परन्तु जनता के हित में कोई कार्य नहीं हुआ हूँ बी जेपी के सांसदों ने अपने झूठे वायदों से लिंक रोड बनवाने, व इनर रिंग व आउटर रिंग रोड एवं हवाई जहाज चलाने का वायदा जनता से किया था, परन्तु केन्द्र सरकार के अब तक बीते 9 वर्ष के कार्यकाल में उक्त में से अब तक एक भी कार्य नहीं हुआ।

आज मेरठ में कोई सड़क गड्ढा मुक्त नहीं है, अपराध बेकाबू है बालिकाओं से छेड़ छाड़ की घटना बढ़ी हैं, किसान आत्म हत्या कर रहा है, तथा सांडों द्वारा मारा जा रहा है। कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। सांसद लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने बड़े जोर शोर से समाचार पत्रों में बयान दिया था कि इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर करने के लिए मेरठ में ई-फाइलिंग सेंटर होगा, परन्तु तुरन्त ही इलाहाबाद के मुख्य न्यायाधीश ने इसका खण्डन कर दिया। इससे मेरठ की जनता सहित पश्चिम की जनता का भारी अपमान हुआ है।।आगामी नगर निकाय चुनाव में जनता ने भाजपा के प्रत्याशियों को हराने का मन बना लिया है।समाजवादी पार्टी की शनिवार को ऑल पार्टी कार्यालय जेल रोड पर होने वाली बैठक में नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की रणनीति बनायी जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts