मौसा ने युवती से दुष्कर्म का किया प्रयास , विराेध करने पर की मारपीट 

मेरठ। थाना लिसाडी गेट  क्षेत्र के एक युवती के मौसा ने उस समय दुष्कर्म का प्रयास  किया जब नमाज पढकर बेड पर लेटी थी। युवती के विराेध करने पर आरोपी मौसा  जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया । अब पुलिस तहरीर के  आधार पर आरोपी की तलाश करने में जुटी है। 

 युवती का आरोप है कि वह घर में नमाज पढ़कर बेड पर लेटी थी। तभी उसका मौसा जाकिर पुत्र इस्लाम घर में घुस आया और युवती के साथ अश्लील हरकत करते दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस दौरान पीड़िता ने आरोपी मौसा जाकिर का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के मुंह पर तकिया रखते हुए जमकर पिटाई कर दी।

इस दौरान शोर मचाया तो आरोपी जाकिर गोली चलाते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी की मारपीट में वह घायल हो गई। जिसके बाद पीड़िता ने लिसाड़ी गेट थाना पहुंचकर आरोपी जाकिर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता ने बताया कि जाकिर खरखोदा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह अपनी साली से मिलने के लिए आया हुआ था। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts