सपा विधायक अतुल प्रधान  ने भाजपाइयों को बताया भू-माफिया

  कप्तान से बोले- जांच हो तो सामने आए सच
मेरठ । सपा से सरधना विधायक अतुल प्रधान ने भाजपा नेताओं को भू-माफिया कहा। उनका कहना है कि यदि जांच करा ली जाए तो 90 प्रतिशत अवैध कॉलोनी भाजपा नेताओं की निकलेंगी। लेकिन अधिकारियों की मेहरबानी की वजह से ऐसे नेताओं पर कार्रवाई नहीं होती है।
बुधवार दोपहर अतुल प्रधान अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र की जनसमस्याओं को लेकर एसएसपी से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जनप्रतिनिधियों की भी पुलिस सुनने को तैयार नहीं है। ऐसे में जनता का हाल बेहाल है। ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ समस्या ऐसी है, जहां त्वरित कार्रवाई की आवश्यकता होती है, लेकिन थाने में जमे पुलिसकर्मियों ने व्यवस्था का मजाक बना रखा है। पुलिसकर्मी पीड़ितों को थाने के चक्कर लगवाते हैं।इन्हीं समस्याओं के समाधान के लिए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह से मुलाक़ात की। कुछ दिनों पहले लखनऊ में आलिया अपार्टमेंट की बिल्डिंग गिर गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी और कई घायल हुए थे। इस मामले में पूर्व राज्यमंत्री शाहिद मंजूर के बेटे को भी आरोपी बनाया गया था।
 सवाल पूछने पर अतुल प्रधान ने कहा कि मेरठ में भाजपा नेता द्वारा अवैध कॉलोनी बसाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा के नेता नहीं बल्कि भाजपा के नेता भू-माफिया हैं। जिनकी गोपनीय विभाग द्वारा जांच भी चल रही है, लेकिन पुलिस की मेहरबानी की वजह से कार्रवाई ठंडे बस्ते में है। अतुल प्रधान ने कहा कि थाना स्तर पर पुलिस लगातार लापरवाही बरत रही है। इन्हीं वजहों से पीड़ित और जनप्रतिनिधियों को अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काटने पड़ते हैं। यदि स्थिति ऐसी रही तो विपक्ष को थाने में बैठकर धरना प्रदर्शन शुरू करना पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts