शराब घोटाला मामला

सिसोदिया की ईडी कस्टडी पांच दिन और बढ़ी
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शराब नीति मामले को लेकर सीबीआई के बाद ईडी ने सिसोदिया की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी, जिसे लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की रिमांड बढ़ाने का फैसला किया है। सिसोदिया को 5 दिन और ईडी की कस्टडी में रहना होगा।
बता दें कि सिसोदिया पिछले 7 दिन से ईडी के ही रिमांड पर थे। ईडी ने सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए अदालत से 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी।
कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अपने परिवार के खर्च के लिए चेक पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी। कोर्ट ने सिसोदिया के परिवार के लिए 40 हजार रुपये और उनकी पत्नी के मेडिकल के लिए 45 हजार रुपये के चेक पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी है।
सूत्रों के मुताबिक, ईडी की ओर से पेश हुए वकील ने अपनी दलीलें देते हुए सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए। ईडी ने कहा कि सिसोदिया ने अपना फोन नष्ट कर दिया था। ईडी ने कोर्ट से सिसोदिया की 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। ईडी ने कहा कि सिसोदिया ने अपना फोन नष्ट कर दिया था, इसलिए उनसे फिर से पूछताछ करने की जरूरत है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts