अतीक से पूछताछ को एसटीएफ टीम गुजरात रवाना

प्रयागराज।
उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पूछताछ के लिए एसटीएफ की एक स्पेशल टीम माफिया अतीक अहमद से पूछताछ के लिए गुजरात रवाना हो गई है। माफिया साबरमती की जेल में बंद है। एसटीएफ के अधिकारी उससे हत्याकांड के बारे में पूछताछ करेगी।
सूत्रों की मानें तो माफिया अतीक अहमद को गुजरात से यूपी लाने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इसका आदेश कभी भी जारी हो सकता है। इसके लिए एसटीएफ की ओर से सारी प्लानिंग कर ली गई है।
गुजरात से यूपी लाने की जिम्मेदारी एसटीएफ को ही सौंपी गई है। सूत्रों की मानें तो हाल ही में एसटीएफ से जोड़े गए एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनंत देव तिवारी को अतीक को यूपी लाने की जिम्मेदारी दी गई है। एक सौ से अधिक एनकाउंटर कर चुके अनंत देव की गिनती तेज तर्रार आईपीएस अधिकारियों में होती है।


अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद और फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी शाइस्ता परवीन समेत अन्य के खिलाफ कत्ल और साजिश रचने का केस लिखा गया था। डीसीपी नगर दीपक ने बताया कि साजिश में नाम सामने आने के बाद फरार आरोपित शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर भी 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके पहले अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच शूटरों पर डीजीपी स्तर से ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम रखा गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts