उधार के 50 रुपए नहीं देने पर युवक को  मारी गोली, घायल 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर में नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों ने चरस खरीदने आए युवक द्वारा उधार के 50 रुपए न देने के कारण गोली मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

 आशियाना कॉलोनी निवासी आस मोहम्मद पुत्र अय्यूब रविवार शाम मजीद नगर में वसीम उर्फ रसगुल्ला से चरस खरीदने गया था। इसी दौरान वसीम के भाई नदीम उर्फ चील ने आस मोहम्मद से उधार के 50 मांगा। जिसको लेकर आस मोहम्मद की नदीम से कहासुनी हो गई। नदीम उर्फ चील और वसीम उर्फ रसगुल्ला ने आस मोहम्मद के साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया। तभी एक आरोपी नदीम घर में रखा तमंचा उठा लाया और आस मोहम्मद पर गोली चला दी। गोली आस मोहम्मद के पैर में लगने के कारण आस मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 कुछ समय पूर्व भी शालीमार गार्डन में नदीम उर्फ चील ने नशे का कारोबार करने वाले के घर पर हमला बोल दिया था। इस दौरान दोनों चरस माफियाओं में आमने-सामने की गोली चली थी। घटना के बाद शालीमार गार्डन के लोगों ने चरस माफिया से परेशान होकर अपने मकानों पर पलायन के पर्चे चस्पा कर दिए थे।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts