हनी ट्रैप में फंसाने वाली एक महिला समेत चार गिरफ्तार, बना ली थी अश्लील वीडियो

बिजनौर |  बिजनौर जिले के चांदपुर थाना पुलिस ने एक महिला समेत चार को गिरफ्तार किया है, जो पुरुषों को फंसाते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना के रूप में हुई है, जिसे थाना चांदपुर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने कहा कि थाना चांदपुर में अशरफ ने 10 मार्च में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि पहले एक महिला ने उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर शादी का प्रलोभन दिया था।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि वह जब महिला ने शादी करने के लिए बताई जगह पर पहुंचा तो वहां तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में चारों ने मिलकर अशरफ को ब्लैकमेल कर 15 हजार रुपये और सोने की अंगूठी की वसूली भी की।

शिकायत के अनुसार, चांदपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया था और स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई थी।

जांच के दौरान चारों नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना शनिवार को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। चारो मामला दर्ज होने के तुरंत बाद फरार हो गए थे।

पूछताछ के दौरान आरोपी नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना ने अपराध को कबूल किया कि उन्होंने अशरफ को डरा-धमकाकर उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई थी।

एएसपी ने कहा कि हमने दोनों को शनिवार को न्यायालय मे पेश किया जहां से उन्हे न्यायाकि हिरासत मे भेज दिया गया। आगे जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts