सुल्तानपुर में गोमती नदी में नहाने गए 4 दोस्त डूबे3 की मौत

 एक युवक लापता, डीएम ने एसडीआरएफको बुलाया, होली का रंग छुड़ाने उतरे थे

सुलतानपुर।  सुल्तानपुर में बुधवार दोपहर गोमती नदी में डूबकर तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक अभी भी लापता है। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं। डीएम जसजीत कौर ने सर्च ऑपरेशन के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया है। 

घटना कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट की है। कुछ युवक होली का रंग खेलने के बाद 3 बजे के आस-पास गोमती नदी में नहाने पहुंचे थे। इस बीच, उनका एक साथी डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए बारी-बारी से तीन युवक गहरे पानी में उतर गए। इसके बाद एक-एक कर चारों डूब गए। आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखारों को बुलाकर चारों की तलाश शुरू कराई।

इस बीच डीएम जसजीत कौर, एसपी सोमेन वर्मा, एसडीएम सदर सीपी पाठक व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। गोताखोरों ने तीन युवकों को बाहर निकाला।उन्हें अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से युवकों के परिवार में चीख पुकार मच गई।

एसपी सोमेन वर्मा ने बताया, "एक युवक नहाने के बाद नदी पार कर रहा था तो गहरे पानी में वह डूबने लगा। उसे बचाने के लिए तीन अन्य युवक भी गहरे पानी में चले गए। जिसमें तीन की डूबने से मौत हुई है। लोकल टीम एक युवक की तलाश कर रही है।

एसपी के मुताबिक, मृतकों की पहचान अमित राठौर (30)  निवासी दरियापुर कोतवाली नगर, गया प्रसाद (28)  निवासी चिकमंडी, कोतवाली नगर, रुद्र कुमार (18)निवासी योगीवीर, कोतवाली देहात के रूप में हुई है। जबकि शक्ति नाम के युवक की तलाश की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts