ऑल इंडिया मास्टर वैभव 2020 में दिखा रोमांच

 उत्तराखंड और डीसीए ने जीते अपने मैच

मेरठ। मेरठ के भामाशाह क्रिकेट मैदान पर चल रहे ऑल इंडिया मास्टर वैभव अंडर 25 T20 चैंपियनशिप के तीसरे दिन क्रिकेट का रोमांच देखने को मिला। उत्तराखंड की टीम ने डीडीसीए को 36 रनों से हराया वहीं दूसरे मैच में मेरठ डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने हरियाणा की टीम को 30 रनों से हराकर अपनी स्थिति को मजबूत किया।

पहला मैच उत्तराखंड और दिल्ली के बीच खेला गया। उत्तराखंड की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए जिसमें अविनाश ने 32 कमल सिंह ने 28 और शाम अरोड़ा ने 23 रन बनाए। दिल्ली की ओर से अनिरुद्ध ने दो वैभव ने दो दिव्यांश व संजय ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।



बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी दिल्ली की टीम शुरुआत में ही दबाव में आ गई इसका असर मैच के अंतिम समय तक भी दिखाई दिया इस तरह पूरी टीम 18 पॉइंट 3 ओवर में 121 रन ही बना सकी। दिल्ली की ओर से केशव दलाल ने 37 ध्रुव ने 25 रन बनाए । उत्तराखंड की ओर से शिवम शर्मा ने तीन अविनाश में नीरज ने दो-दो विकेट प्राप्त किए।

दूसरा मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन मेरठ और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन हरियाणा के बीच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए डिस्ट्रिक्ट  क्रिकेट एसोसिएशन ने 20 ओवर में 173 का टारगेट हरियाणा को दिया। जिसमें हर्ष त्यागी ने 56 समीर चौधरी ने तड़पन और शिवम बंसल ने 32 महत्वपूर्ण रन बनाए। हरियाणा की ओर से लक्ष्य सागवान ने 2 विकेट निखिल कृष्ण उदय ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

जीत के इरादे से मैदान में उतरी हरियाणा की टीम ने मजबूत शुरुआत की लेकिन यूपी के गेंदबाजों के आगे उसके बल्लेबाज रन नहीं बना सके जिसके चलते हरियाणा की टीम 143 रन ही बना पाई। डिस्ट्रिक्ट गेट एसोसिएशन की ओर से कार्तिक सिंह ने तीन सुनील अंकुश नागर ने दो-दो विकास सिंह व समीर चौधरी ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts