ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी युगल, मौत


सहारनपुर।
रामपुर मनिहारान में एक युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों के आत्महत्या करने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।
जानकारी के अनुसार रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनानी और टपरी रेलवे स्टेशनों के बीच बुधवार सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि सहारनपुर से चलकर दिल्ली जाने वाली दिल्ली पैसेंजर मेमो ट्रेन के लोको पायलट ने मनानी स्टेशन मास्टर को युवक और युवती द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी दी। स्टेशन मास्टर ने इस संबंध में रामपुर मनिहारान पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि मृतकों की पहचान अंजलि (22) निवासी गांव मवीखुर्द थाना सदर बाजार और मुकेश उर्फ मुन्ना (28) निवासी गांव शेरपुर खुर्द के रूप में हुई है। दोनों एक ही बिरादरी के थे। अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है। परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts