कंझावला केस
धरने पर बैठे अंजलि के परिजन
कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार


नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली कंझावला केस में मंगलवार को अंजलि के परिजन सुल्तानपुरी थाने के सामने धरने पर बैठे। अंजलि के परिजनों की मांग है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करे। जबकि पुलिस मामले में अभी तक मर्डर का मोटिव नहीं तलाश सकी है। ऐसे में आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में हुई दिल दहला देने वाली इस घटना के 10 दिन बाद भी पुलिस मामलों का खुलासा नहीं कर सकी है। ऐसे में कोर्ट ने भी दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है।
गौरतलब है कि 31 दिसंबर की रात 20 वर्षीय अंजलि नामक युवती की कार से घसीटकर हुई मौत हत्या थी या हादसा यह अभी तक क्लियर नहीं हो सका है। इस बीच हादसे वाली रात के कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए। जिससे मामले में कई नए मोड़ आए। पुलिस इस केस में अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन सभी कड़ियों को मिलाकर पूरी कहानी साफ करने में विफल रही है।
इस केस में एक तरफ अदालत में सुनवाई जारी है तो दूसरी तरफ अंजलि के परिवार वालों को सुल्तानपुरी थाने के बाहर धरना भी जारी है। अंजलि के परिजन सुल्तानपुरी थाने के सामने धरने पर बैठे है। इन लोगों की मांग है कि पुलिस आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करें। लेकिन पुलिस पुख्ता सबूत के अभाव में ऐसा करने को राजी नहीं है।
इधर कंझावला केस में कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई है। मामले में अभी तक सबूत नहीं जुटा पाने को लेकर कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाया। कोर्ट ने पूछा कि पुलिस एक बार में सारे सीसीटीवी फुटेज इकट्ठे क्यों नहीं करती है? क्या पुलिस सबूतों से छेड़छाड़ के इंतजार में बैठी है। सोमवार को मामले की सुनवाई के दौरान रोहिणी कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की जांच पर तल्ख टिप्पणी की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts