फर्जी को लेकर निर्देशक से नाराज शाहिद कपूर
मुंबई। शाहिद कपूर ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में उनकी ओटीटी पर प्रदर्शित होने वाली वेब सीरीज फर्जी का टीजर जारी किया गया था। जिसने वे एक आर्टिस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। यह सीरीज अमेजन प्राइम पर 10 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। इस सीरीज का निर्देशन राज एण्ड डीके ने किया है जो अपनी पिछली सीरीज द फैमिली मैन को लेकर चर्चाओं में रहे हैं।
अब इसी बीच फर्जी' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्राप्त समाचारों के अनुसार शाहिद कपूर और निर्देशक राज और डीके के बीच कुछ क्रिएटिव तनाव पैदा हो गया है। सूत्रों के अनुसार एक्टर और निर्देशक द्वय के बीच आई इस दरार का कारण विजय सेतुपति हैं।
बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सूत्रों ने बताया, शाहिद कपूर इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और पूरी सीरीज उन्हीं के नाम पर बिक रही है। इस सीरीज में विजय सेतुपति और उनके कैरेक्टर पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है, जिसके कारण शाहिद कपूर को गलत तरीके से पेश किया गया है। शाहिद सीरीज में विजय के कैरेक्टर को मिल रहे ध्यान और डिमांड से नाखुश हैं और यही कारण है कि उन्होंने इस सीरीज की रिलीज से पहले कुछ सीन को कट करने की मांग की है। शाहिद की इस डिमांड से निर्देशक की जोड़ी नाखुश है और इस मामले में आराम से सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि रिलीज से पहले यह मामला गर्माता जा रहा है।
ज्ञातव्य है कि अमेजन प्राइम वीडियो की यह सीरीज इसी साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। इस सीरीज में शाहिद कपूर के साथ एक्टर विजय सेतुपति, केके मेनन, राशि खन्ना, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुबरा सैत मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस सीरीज में शाहिद कपूर रफ एंड टफ लुक में नजर आएंगे। टीजर रिलीज होने के बाद फर्जी को लेकर दर्शकों की बेसब्री बढ़ गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts