तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामला

 शिजान को नहीं मिली राहत, जमानत पर सुनवाई टली
मुंबई (एजेंसी)। टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान को पालघर की एक अदालत से राहत नहीं मिली है। अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जिसके बाद अदालत ने सुनवाई को टाल दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई नौ जनवरी को होगी। शीजान खान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।
जानकारी के मुताबिक अदालत में सुनवाई के दौरान सरकारी पक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार अंतिम संस्कार से संबंधित पूजा पाठ और शांति पाठ के लिए चंडीगढ़ गया हुआ है। ऐसे में सुनवाई को आगे के लिए टाला जाना चाहिए। वहीं शीजान के वकील ने कोर्ट में दावा किया कि वो बेकसूर है। पुलिस के कारण ही शीजान को परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जान कर पुलिस इस मामले में अपना पक्ष फाइल नहीं कर रही है। शीजान पहले से ही 14 न्यायिक हिरासत में है।
इस मामले में शीजान के वकील शरद राय ने कहा कि शीजान पूरी तरह से निर्दोष है। उन्होंने कहा कि शीजान सिर्फ पुलिस की नाकामयाबी के कारण पीड़ित है। पुलिस ने शीजान को अरेस्ट किए जाने के अधिकार का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि शीजान सच्चा है। इस मामले में न्याय और सच्चाई की जीत होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts