कांग्रेस देश में और कम्युनिस्ट दुनिया में समाप्त हो गईः शाह


त्रिपुरा (एजेंसी)।गृहमंत्री अमित शाह ने धर्मनगर में एक जनसभा में कहा कि हमने एनएलएफटी के साथ शांति वार्ता के जरिये त्रिपुरा में उग्रवाद को खत्म किया। त्रिपुरा के धर्मनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आपका प्यार बताता है कि अगली सरकार बीजेपी की बनने वाली है। लगभग 3 दशक तक कम्युनिस्टों ने यहां शासन किया लेकिन त्रिपुरा की समस्याओं का समाधान नहीं किया। कम्युनिस्ट सरकार ने त्रिपुरा के कर्मचारियों को 5वें वेतन आयोग में समेटकर बैठी थी और बिप्लब भाई ने उनको 7वां वेतन आयोग दिया। कांग्रेस देश में समाप्त हो गई है और कम्युनिस्ट दुनिया में समाप्त हो गई है।
अमित शाह ने कहा कि कभी नशीले पदार्थों की तस्करी, हिंसा, घुसपैठ और बड़े पैमाने पर राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के लिए जाना जाने वाला त्रिपुरा अब अपने विकास, उत्कृष्ट बुनियादी ढांचे, खेल में उपलब्धियों, बढ़ते निवेश और जैविक कृषि गतिविधियों के लिए जाना जाता है। मने अंधकार की जगह अधिकार दिया है, विनाश की जगह विकास दिया है, विवाद की जगह विश्वास दिया है, कुशासन की जगह सुशासन दिया है, और दुविधा की जगह सुविधा देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।
बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के मकसद से ‘जन विश्वास यात्रा’ सभी 60 निर्वाचन क्षेत्रों से गुजरते हुए 1,000 कि
लोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा 12 जनवरी को समाप्त होगी और इसके तहत कुल 100 रैलियां और रोड शो आयोजित किए जाएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा अंतिम दिन यात्रा में शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts