भतीजी का हत्यारा निकाला चाचा

 बकरी बांधने से किया मना करने पर की थी गला दबाकर कर दी हत्या
 मेरठ। थाना मुंडाली क्षेत्र के कुढला गांव में आठ साल की मासूम की हत्या उसके चाचा ने गला दबाकर की थी। पुलिस ने चाचा रुस्तम को हिरासत में लिया है। रुस्तम ने भतीजी से घर के आंगन में घूम रही बकरी को रस्सी से बांधने के लिए कहा था। चाचा की बात की अनदेखी करने पर गुस्से में भतीजी का गला दबाकर हत्या की थी। जानकारी के मुताबिक हत्या को हादसा दर्शाने के लिए शव को पानी के ड्रम में फेंक दिया था।
 चारों बेटियों ने चांद के साथ बैठकर खाना खाया था। इसके बाद चांद सिलेंडर लेने चले गए। चांद के साथ ही बेटी सोफिया घर से बाहर खेलने चली गई। खेलते.खेलते सोफिया अपने चाचा रुस्तम के आंगन में चली गई थी। इसके बाद सोफिया का कोई पता नहीं चला। रुस्तम की पत्नी आंगन में पानी से भरे ड्रम में बर्तन साफ करने पहुंची तो ड्रम में सोफिया का शव पड़ा था। रुस्तम ने पानी से भरे ड्रम से शव को बाहर निकाला और शोर मचा दिया था। इस बीच चांद की पत्नी भी वहां पहुंच गई थी।
इसके बाद परिजन बच्ची को हापुड़ रोड स्थित आरएफ अस्पताल में ले गएए जहां चिकित्सक ने भी मौत की पुष्टि कर दी। परिजन शव को लेकर गांव आ गए। अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सीओ किठौर ने गांव पहुंचकर पड़ताल की और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। एसपी देहात केशव कुमार ने बतायाए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने चाचा रुस्तम को हिरासत में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts