होटल में गोली मारकर आत्महत्या के मजबूर करने वाला निकला दोस्त

 लोकेशन टीम कानपुर के लिए हुई रवाना

मेरठ। होटल में गोली मारकर आत्महत्या करने वाले युवक के मामले में जांच के दौरान पता चला कि उसको आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला उसका कॉलेज का दोस्त है। दोनों का एक.दूसरे के घर पर आना.जाना था। पुलिस को उसकी लोकेशन कानपुर में मिली है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जल्द ही एक टीम रवाना हो गई है। इसके अलावा कई नंबरों की डीवीआर निकलवाई जा रही है।

 बतादें बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के हिसावदा गांव निवासी नरेश मलिक ने बेगमपुल स्थित एक होटल में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। कमरे में सुसाइड नोट मिला। जिसमें दिनेश नाम के व्यक्ति को आत्महत्या को मजबूर करने की बात लिखी थी। परिजनों ने दिनेश के विरुद्ध तहरीर दी थीए जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दिनेश निपोन कंपनी में काम करता है। मूलरूप से वह कानपुर का रहने वाला है। वर्तमान में जेवीटीएस गार्डन छतरपुर में रहता है। उसकी लोकेशन कानपुर की मिली है। एक टीम जल्द ही उसे पकड़ने के लिए रवाना हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को नरेश का अंतिम संस्कार उसके गांव में हो गया।
सुसाइड नोट में एक नंबर दीपक का है, जो नरेश का दोस्त है। उससे जानकारी की तो पता चला कि तीनों युवक मेरठ कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दिनेश के पिता आर्मी में थे। दिनेश ने पालीटेक्निक किया था। देश में उसकी तीसरी रैंक आई थी। कॉलेज के बाद तीनों अलग.अलग हो गए। दीपक ने बताया कि एक माह पहले भी नरेश उनके पास आए थे। रविवार को भी जब वह आए थे,तो सामान्य बातचीत की थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts