मंगलुरू ड्रग केस

 डॉक्टर समेत तीन और गिरफ्तार
 अब तक 13 लोगों पर कसा जा चुका है शिकंजा
मंगलौर (एजेंसी)।
मंगलुरु में नशीले पदार्थों के सेवन और तस्करी मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक डॉक्टर, एक छात्र व एक अन्य शामिल है। पुलिस ने बताया कि अब तक इस मामले में 13 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।
गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन डॉक्टर, चार महिलाओं सहित छह मेडिकल छात्र और एक फार्मेसी छात्र शामिल हैं। बाकी के लोग ड्रग पेडलर हैं। पुलिस ने बताया, गुरुवार को गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज में पैथोलॉजी के अंतिम वर्ष के छात्र हर्ष कुमार वी एस के रूप में हुई है। वहीं दूसरे की पहचान कोच्चि के फार्मेसी के अंतिम वर्ष के छात्र अदन देव और एक फल की दुकान पर काम करने वाले मोहम्मद अफरार के रूप में हुई है।
गौरतलब है कि पुलिस ने पिछले सप्ताह एक फ्लैट में कथित रूप से नशीले पदार्थों के सेवन व तस्करी मामले में 38 वर्षीय नील किशोरीलाल रामजी शा को गिरफ्तार किया था। वह शहर के एक डेंटल कॉलेज में चौथे वर्ष का छात्र था और 15 साल से मंगलुरु में रह रह था। रामजी शा से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो किलोग्राम से अधिक गांजा, हथियार, मोबाइल फोन, अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट बरामद किए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts