पत्नी और बच्चे समेत स्टेशन मास्टर की मौत

काशी रेलवे स्टेशन पर थे तैनात, आवास पर मिले तीनों के शव

वाराणसी।
वाराणसी के काशी स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर समेत पत्नी और बच्चे की संदिग्ध हाल में मौत हो गई है। तीनों का शव रेलवे आवास पर मिला। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की हर एंगल से छानबीन कर रही है।
काशी रेलवे स्टेशन पर सिग्नल विभाग में तैनात ईएसएम राजीव रंजन पटेल (33) और पत्नी समेत ढाई साल के मासूम बच्चे की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। शव रेलवे आवास में ही बेड पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची आदमपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने छानबीन की। रेल यूनियन नेता और बड़ी संख्या में रेलकर्मी भी पहुंच गए।
बिहार नालंदा निवासी राजीव रंजन पटेल (33) पिछले सात- आठ साल से उत्तर रेलवे के काशी स्टेशन पर तैनात थे। रेलवे के दूरसंचार विभाग में ईएसएम पद पर कार्यरत राजीव रंजन पटेल (33), पत्नी अन्नू (30) और ढाई साल के मासूम बेटे हर्ष के साथ स्टेशन के पास ही रेलवे कालोनी में रहते थे। रविवार की सुबह 7 बजे से राजीव की ड्यूटी थी। स्टेशन नहीं पहुंचने पर साथी रेलकर्मी राजीव के आवास पर पहुंचे तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला।
इसके बाद रेलकर्मियों ने आरपीएफ को सूचना दी। आरपीएफ दरवाजा तोड़ अंदर दाखिल हुई। कमरे के अंदर तीनों मृत अवस्था में बेड पर पड़े मिले। यह जानकारी मिलते ही अन्य साथी रेलकर्मी भी पहुंच गए। आदमपुर पुलिस, फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और छानबीन की। अचानक हुई मौत से साथी स्तब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts