पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडी

 सुकेश के 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग से जुड़ा मामला
नई दिल्ली (एजेंसी)।
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की मनी लांड्रिंग मामले में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गईं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज अभियुक्तों में से एक हैं।
गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिज 22 दिसंबर को अपनी बहरीन जाने के आग्रह वाली अर्जी वापस ले ली। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अपने परिवार के पास बहरीन जाना चाहती थीं। वह 23 दिसंबर 2022 से पांच जनवरी 2023 तक वहां रहना चाहती थीं। अभिनेत्री ने कोर्ट में बहरीन जाने की अनुमति देने को लेकर एक अर्जी दायर की थी।
ईडी ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में जैक्लीन से पूछताछ कर रही है। वह पहले सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ मनी-लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के सामने पेश हुई थीं।
26 कारें जब्त की
इससे पहले इसी अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान कॉनमैन सुकेश की पत्नी आरोपी लीना मारिया पॉल से बरामद 26 कारों को अपने कब्जे में लेने की अनुमति दी थी। पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने आरोपी लीना मारिया पॉल के चेन्नई स्थित फार्महाउस से कुर्क की गई 26 कारों को अपने कब्जे में लेने की ईडी की अर्जी मंजूर कर ली।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts