तमिलनाडु के कुड्डालोर में बड़ा हादसा

 ट्रक ने मारी कार को टक्कर, एक ही परिवार के 5 की मौत
चेन्नई (एजेंसी)। तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के अय्यनारपलायम गांव में मंगलवार तड़के तिरुचि-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार की ट्रक ने एक कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक आईटी दंपति सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों की पहचान विजयराघवन, उनकी पत्नी वत्सला, उनकी मां वसंत लक्ष्मी और दंपति के दो बच्चों विष्णु और आदिर्थ के रूप में की गई है। वे मदुरै के मूल निवासी थे और वर्तमान में चेन्नई के नंगानल्लूर में रह रहे थे। हादसे के समय वे केरल से लौट रहे थे।
जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सुबह लगभग तीन बजे हुई जब कार चालक ने विजयराघवन ने राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम के कारण एक ट्रक के पीछे कार को धीमा किया। इस बीच तेलंगाना रजिस्ट्रेशन नंबर वाले तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से कार को ठोंक दिया। टक्कर के बाद कार दोनों ट्रकों के बीच फंस गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार सभी पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना की सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से क्षतिग्रस्त वाहन से शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए विल्लुपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच चल रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts