परिवार गया शादी में पीछे से चोरों ने खंगाला घर, जमकर उड़ाई दावत

बच्चों की गुल्लक  भी ले गए

मेरठ। रात शादी में गए परिवार का घर चोरों ने खंगाल डाला। पहले उन्होंने मिठाई और फल खाए। इसके बाद नकदी और लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गए। सुबह पड़ोसी ने फोन कर जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के चावल वाली गली श्याम नगर निवासी इमरान का बुटीक का काम है। शुक्रवार को वह परिवार के साथ कैंट स्थित रिश्तेदारी में शादी में गए थे। रात अधिक होने पर वह रिश्तेदारी में रुक गए थे। शनिवार शाम करीब 7 बजे पड़ोसी नदीम ने फोन कर मामले की जानकारी दी। वह घर पहुंचे तो सामान बिखरा हुआ था। पीड़ित ने बताया कि चोर 40 हजार रुपये, करीब आठ लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर, बच्चों की गुल्लक और कीमती सामान भी ले गए। घर में मिठाई का डिब्बा और फल रखे थे। रात में चोरों ने आराम से मिठाई और फल भी खाए थे।
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा। वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि रात में पुलिस की गश्त नहीं होती। इसके चलते ही बदमाशों के हौसले बुलंद रहते हैं। उन्होंने लगातार गश्त करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts