कठुआ में खाई में गिरी गाड़ी, 5 लोगों की मौत

नई दिल्ली (एजेंसी)।
जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में बस पर सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 15 यात्री घायल हो गए।
हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर मृतकों के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। हादसा बीती रात जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बिलावर क्षेत्र के धानु पैरोल गांव के पास हुआ। हादसे के बारे में कठुआ के पुलिस नियंत्रण कक्ष ने जानकारी दी कि कल रात एक यात्री वाहन के गहरी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
हादसे के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कठुआ के बिल्लावर के सिला गांव के पास एक मोड़ पर चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया था। जिससे मिनी बस फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस के अनुसार यह बस मोंडली गांव से धनु पैरोल जा रही थी। हादसे के बाद राहत-बचाव कार्य शुरू किया गया है। राहत-बचाव दल से जुड़े लोगों ने बताया कि 60 वर्षीय एक महिला सहित चार लोग घटनास्थल पर भी मृत मिले। जबकि 15 अन्य घायल मिले।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts