रेडियो आईआईएमटी ने मनाई16वीं वर्षगांठ

 मेरठ। गंगानगर स्थित रेडियो आईआईएमटी ने साल 2023 के पहले दिन अपनी 16वीं वर्षगांठ धूम-धाम से मनाई। वर्षगांठ के मौके पर आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता ने केक काटकर आईआईएमटी रेडियो टीम को शुभकामनाएं दी। कुलाधिपति जी ने कहा की रेडियो आईआईएमटी  अपने कार्यक्रम के माध्यम से लोगो में जागरूकता फैलाने का काम शानदार तरह से कर रहा है।
रेडियो आईआईएमटी 18 घंटे प्रसारित होता है, जिसमे भक्ति से लेकर किसानों के लिए कार्यक्रम नए पुराने गीतों के कार्यक्रम व अन्य जागरूकता चलाए जाते हैं। रेडियो लोगों में जागरूकता फैलाने का सबसे सरल और पुराना माध्यम है जिसमें मनोरंजन के साथ-साथ ज्ञानवर्धक बाते भी सामज के बीच जाती हैं। रेडियो की महत्त्वता इसी बात से लगाई जा सकती है की हमारे प्रधानमंत्री जी भी मन की बात करने के लिए रेडियो का प्रयोग करते हैं।
 ज्ञात हो की रेडियो आईआईएमटी 90.4 एफएम मेरठ का पहला रेडियो स्टेशन है जो रेडियो टीम की मेहनत से कामयाबी की नई ऊंचाइयां छू रहा है। 
रेडियो की 16वी वर्षगांठ के मौके पर रेडियो डॉयरेक्टर सुगंधा श्रोतिया, एच.ओ.डी हुसैन, आरजे कपिल, आरजे आशीष, आरजे साहिबा और आदित्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts