गंगानगर में गोली चलाने वाले आरोपी पर 15 हजार का इनाम

 एसओ को एसएसपी की फटकार

 

मेरठ। गंगानगर में वर्चस्व को लेकर हुए विवाद में गोली चलाने के आरोपी प्रियांशु उर्फ सुच्चा पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। प्रियांशु और उसके छह साथियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। पुलिस का कहना कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी कैमरे की वीडियो को भी पुलिस चार्जशीट में शामिल करेगी।

गंगानगर स्थित आईआईएमटी विवि के पास बुधवार को वर्चस्व को लेकर छात्रों के बीच मारपीटए पथराव और फायरिंग हुई थी। इस मामले में प्रियांशु, अभिषेक, शनि, स्वेत निवासी पबला, प्रशांत चंदीला निवासी पाली मवाना, सचिन विकल निवासी बीटा इंचौली, उदित निवासी अझौता इंचौली, आकाश निवासी अम्हैड़ा गंगानगर को नामजद किया था। इस मामले में शुक्रवार को दो आरोपी अभिषेक निवासी पबलाए इंचौली व प्रशांत चंदीला निवासी पाली मवाना को जेल भेजा गया था।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में प्रियांशु उर्फ सुच्चा गोली चलाते दिखाई दे रहा है। इसके चलते पुलिस ने प्रियांशु पर 15 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। फरार आरोपियों की तलाश में भावनपुर पुलिस के साथ एसओजी टीम भी जांच में लगा दी है।
फरार आरोपी घरों से फरार हैं। इसकी जानकारी लगने पर पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल की सीडीआर निकाली है। संरक्षण देने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी ने इंस्पेक्टर भावनपुर आनंद गौतम को फटकार भी लगाई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts