रोजगार दिवस पर क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के प्रांगण में किया गया रोजगार मेले का आयोजन


रोजगार मेले में 03 कम्पनियों द्वारा 63 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कर 24  चयनित


11 अभ्यर्थियों को वितरित किये गये जॉब ऑफर लेटर
मेरठ ।

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, मेरठ के प्रांगण में आज रोजगार दिवस पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में पी0एन0बी0 मेट लाईफ इण्डिया इन्श्योरेंस, नवभारत फर्टिलाईजर्स लि0, डा0 रेड्डी फाउन्डेशन कम्पनी द्वारा इन्श्योरंेस मैनेजर, फाईनेन्शिल एडवाईजर, सेल्स एग्जी0, एग्जीक्यूटिव पद हेतु साक्षात्कार लिया है।

रोजगार मेले में उपस्थित अभ्यर्थियों की शशि भूषण उपाध्याय, सहायक निदेशक, सचिन चौधरी रोजगार मेला प्रभारी, जिला सेवायोजन अधिकारी, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मेरठ द्वारा कैरियर मार्गदर्शन दिया गया। युवाओं को प्रेरित करते हुए बताया गया कि वह सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से दी जाने वाली सभी सेवाओं का लाभ उठायें। प्रतिभागी अभ्यर्थियों को अवगत कराया गया कि वे सफलता के लिए सतत् प्रयास करते रहें। कैरियर यात्रा की शुरूआत पहले कदम से ही होती है तथा निजी क्षेत्र मेे रोजगार के उभरते अवसर, वर्तमान में उपलब्ध रोजगार के अवसरों, साक्षात्कार की तैयारी  तथा कार्यस्थल पर मनोवृत्ति के विषय में का उन्सिलिंग की गयी।
 
जय भगवान ने भी अभ्यर्थियों की काउन्सिलिंग की साथ ही साथ कम्पनी के एच0आर0 वेदान्त कौशिक, राहुल, विमलेश, ने अपनी कम्पनी की रिक्तियों एवं प्रोडक्ट से सम्बन्धित विस्तार से जानकारी दी। उद्घाटन के उपरान्त 03 कम्पनियों द्वारा 63 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कर कुल 24 अभ्यथर््िायों को चयनित किया गया। चयन प्रक्रिया में कम्पनी द्वारा न्यूनतम वेतन रू0 10000-15000/ अलग-अलग शैक्षिक योग्यताओं के लिए ऑफर किया गया। 11 अभ्यर्थियों को जॉब ऑफर लेटर भी वितरित किये गये।
 
रोजगार मेले में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के जयपाल सिंह, ईश्वर सिंह, राजीव कुमार, ओमदत्त, ऋषिपाल सिंह,  अनीता, राजू यादव, मोहन कुमार, आदि कर्मचारियों द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts