एसएसपी का थानेदारों को अल्टीमेटम, आरोपी पकड़ों या थाना छोड़ो

 
मेरठ। गंगानगर-किला परीक्षितगढ़ संपर्क मार्ग पर छात्रों के दो गुट में बुधवार की रात हुई फायरिंग में एसएसपी ने कड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में एसएसपी ने गंगानगर थाना और भावनपुर थाना एसओ को अल्टीमेटम दिया है। एसएसपी ने आरोपियों को हर हाल में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के इस कड़े रूख से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं सीओ सदर देहात देवेश सिंह ने आज दोनों थाने के एसओ के साथ बैठक कर आरोपियों की गिरफ्तारी का खाका तैयार किया हैं। सीओ ने बताया कि आरोपियों को चिहिंत कर लिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।
ये था मामला
गंगानगर में छात्रों के दोनों गुटों के बीच करीब 20 राउंड फायरिंग हुईं थी। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि फायरिंग में कई लोग बच गए। आसपास काफी भीड़ होने के बावजूद दोनों ओर से छात्र बेखौफ होकर फायरिंग करते रहे। कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी में भागते समय कुछ आरोपी कैद हो गए। भावनपुर थाना पुलिस अपनी ओर से जानलेवा हमले में मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।
आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर चार से गंगानगर एक्सटेंशन शुरू हो जाता है। वहां से मुख्य रास्ता परीक्षितगढ़ मार्ग पर पहुंचता है। इसी मार्ग पर तीन दर्जन से अधिक युवक बाइक, स्कूटी और कार से हाथों में तमंचा और पिस्टल लिए परीक्षितगढ़ रोड की ओर भागने लगे। वहां सामने से करीब इतने छात्र हथियारों से लैस होकर पहुंचे। दोनों ओर से करीब 20 राउंड फायरिंग हुई। एक युवक को पकड़कर भी पीटा गया। इसी दौरान लोगों ने थाना पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर गंगानगर-भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts