लड़की की इनरवियर से एक करोड़ का सोना बरामद

कोझिकोड एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
तिरुवनंतपुरम (एजेंसी)।
केरला के कोझिकोड हवाईअड्डे के बाहर 19 साल की एक लड़की को हिरासत में ले लिया गया। पता चला था कि वह अपने इनरवियर में एक करोड़ रुपए का सोना छिपा कर ले जा रही थी।
एक गुप्त सूचना के आधार पर मलप्पुरम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुचित दास और उनकी टीम ने लड़की को हिरासत में ले लिया था।रविवार देर रात हवाईअड्डे पर वह सफलतापूर्वक सीमा शुल्क के जांच अधिकारियों को धोखा देकर बाहर निकल गई थी। बाद में लड़की के शरीर की जांच में पता चला कि इसके इनरवियर में तीन पैकेट में करीब 1,884 ग्राम सोना छिपाकर रखा गया था।
इस सोने की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी जा रही है। लड़की का नाम शाहला है और वह कासरगोड की रहने वाली है। वह दुबई से सोना लेकर चली थी और कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची थी। सीमा शुल्क जांच के बाद लड़की को हवाई अड्डे के बाहर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
लड़की के शरीर की जांच की गई और यह सफल रहा क्योंकि एक करोड़ रुपए कीमत का 1,884 ग्राम सोना तीन पैकेटों में अंडरगारमेंट में छिपाया था। पुलिस अब उससे पूछताछ कर असली अपराधी का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसने लड़की को सोने की तस्करी करने का लालच दिया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts