'झूमे जो पठान' के कोरियोग्राफर ने शाहरुख के एब्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई । 'झूमे जो पठान' गाने को कोरियोग्राफ करने वाले कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस का कहना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान इस गाने में अपने ऐब्स दिखाने में काफी संकोच कर रहे थे। बॉस्को ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह सुपरस्टार के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में शाहरुख अपने ऐब्स दिखा रहे हैं।
इसमें कोरियोग्राफर ने लिखा है, "यह निस्संदेह मेरे इंस्टा पेज पर मौजूद सबसे अच्छी तस्वीरों में से एक है। इस तस्वीर को पाने के लिए बहुत भाग्यशाली रहा हूं, मुझे पता है कि आप इसे क्लिक करने में बहुत शमीर्ले थे और आप अपने एब्स दिखाने में भी बहुत शमीर्ले थे। यह एक अनमोल पल है, मेरे लिए जीवन भर के लिए।"
"इस तस्वीर के लिए हमारी चाल और पोज देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शाहरुख खान। तस्वीरों का पूरा श्रेय पूजा ददलानी को दिया जाता है। आशा है कि हम सभी अपने शानदार पठान का आनंद लेंगे। दीपिका पादुकोण आप ग्लैमर शाइनिंग और सुपर हॉट दिखने की मिसाल हैं। मेरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।"
'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद 'पठान' में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से नजर आ रही है। इन दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से सबसे हिट जोड़ी में से एक है।
'पठान' में एक भारतीय जासूस की कहानी दिखाई गई है।
यश राज फिल्म के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts