डी.ए.वी. में टैलेंट शो में छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

 विजेता छात्र -छात्राओं को पुरस्कार देकर किया सम्मानित
 मेरठ ।डी.ए.वी. सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में कक्षा 4 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों ने आयोजित  टैलेंट शो में अपनी छिपी प्रतिभा को प्रदर्शित किया।  टैलेंट शो में विद्यार्थियों की प्रतिभाओं को उभारने और निखारने हेतु ही आयोजित किया गया था। जिसमें विद्यार्थियों ने पूर्ण उत्साह के साथ हिस्सा लिया।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित गोल्ड मेडलिस्ट तथा स्वरांचल संगीत विद्यालय की संचालक डॉ. शैल शर्मा तथा कई पुरस्कारों से सम्मानित एकता गुप्ता मुख्य जज के रूप में उपस्थित रही तथा मुख्य अतिथि अश्वनी गुप्ता, अध्यक्ष, क्रीडा भारती रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ परंपरागत विधि से दीप प्रज्जवन कर सात्विक ऊर्जा का संचार करते हुए किया गया।



तत्पश्चात् डी.ए.वी. गॉट टेलेंट शो प्रारंभ हुआ। टेलेंट शो के अन्तर्गत कक्षा के आधार पर विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन था। जिसमें विविध प्रकार के नृत्य, गीत, हास्य कविता पाठ योगा प्रदर्शन, एरोबिक्स, टॉक शो, काव्य पाठ, भजन, स्केटिंग विद सिंगिंग, भूमिका निर्वाह (रोल प्ले) का आयोजन किया गया था। विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का निश्छल प्रदर्शन कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के दौरान करतल ध्वनि रूक ही नहीं रही थी। प्रत्येक प्रतियोगिता का आकलन निर्णायक समिति द्वारा कक्षा के आधार पर किया गया। प्रतियोगिता के अंत में विजेता छात्र छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया  गया।  प्राचार्या डॉ. अल्पना शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथियों का हृदय से आभार व्यक्त किया तथा विद्यार्थियों को उत्साहित करते हुए अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts