सुपर वैल्यू डेज़ के दौरान सीज़न के बेस्ट प्रोडक्ट पर शानदार ऑफ़र के साथ करें नए साल की शुरुआत


नोएडा। बेहतरीन अंदाज में नए साल की शुरुआत करें और 8 जनवरी तक अमेज़न फ्रेश पर इस सुपर वैल्यू डेज़ के दौरान अपनी जरूरत के किराने के सामान की खरीद करें। इस विंटर सीजन के आनंद को और शानदार बनाने के लिए स्ट्रॉबेरी, शहतूत, गाजर, पालक, मेथी जैसी सीजन की पसंदीदा चीजों के साथ रोजमर्रा की जरूरी चीजों को अपने कार्ट में शामिल करें। 
कस्टमर्स अमेज़न फ्रेश पर खरीदारी करके जरूरी किराना, घरेलू सामान, पैकेज्ड फूड, स्नैक्स और बेव्रिजिज, स्टेपल आदि पर 45 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। दावत, हिमालय, फॉच्र्यून, गोदरेज, और डाबर जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के कुछ उम्‍दा ऑफर के साथ अपनी फेवरेट विंटर रेसिपीज को अपने पसंदीदा ऑनलाइन शॉपिंग में शामिल करें। कस्टमर्स 4 से 7 जनवरी 2023 तक न्यूनतम 2,500 रुपये के ट्रांजेक्शन और 300 रुपये तक की छूट के साथ आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।
भागीदार सेलर्स के लिए कुछ ऑफ़र इस प्रकार हैंः मौसमी फलों और सब्जियों की खरीदारी करेंः 
फ्रेश स्ट्रॉबेरी, 200 ग्रामः अपनी स्वाद की चाहत को इस विंटर चिल ट्रीट से पूरा करें। अमेज़न फ्रेश पर उपलब्ध सीज़न की सबसे फ्रेश प्रीमियम क्वालिटी की स्ट्रॉबेरी को सिर्फ 76 रुपये में खरीदें। ताजा लाल स्थानीय गाजर, 1 किलोः सर्दी का मौसम गाजर का मौसम है! ताजी, लाल, कुरकुरी और रसदार गाजर से बने गाजर का हलवा, स्वादिष्ट व्यं्जनों और सलाद  का आनंद लें। ये गाजर अमेज़न फ्रेश पर सिर्फ 30 रुपये में उपलब्ध है। 
सुपर सेवर डीलः दावत रोज़ाना सुपर, प्राकृतिक रूप से उगाया, बेतरीन सुगंध, रोज़ाना उपभोग के लिए बिल्कुल सही बासमती चावल, 5 किलोः दावत रोज़ाना सुपर खरीदें, जो बेहतरीन बासमती चावल है यह नियमित व्यंजनों के साथ रोजाना उपभोग के लिए विशेष रूप से प्रोसेस किया गया है और रोजमर्रा के उपयोग के लिए एकदम सही पसंद है। यह अमेज़न.इन पर 349 रुपये में उपलब्ध है। 
गोदरेज एयर मैटिक रिफिल ऑटोमैटिक रूम फ्रेशनर (225 मिली)ः वायोला के फूलों से प्रेरित गोदरेज एयर मैटिक वायलेट वैली ब्लूम रिफिल आजमाएं। यह एक फ्लेक्सी-कंट्रोल टाइमर के साथ आता है जो हर 10, 20 या 40 मिनट में स्प्रे करता है, जिससे आप खुशबू की इन्टेंटसिटी को कंट्रोल कर सकते हैं। अपनी किलर लुक्स के साथ, हमारा ऑटोमेटेड एयर फ्रेशनर निश्चित रूप से आपके पूरे घर को महकाएगा फिर चाहे आपका लिविंग रूम, बेडरूम या ऑफिस क्यों न हो। इसे अमेज़न.इन पर 242 में खरीदें। 
सर्दियों कपड़ों के लिए गोदरेज ईज़ी लिक्विड डिटर्जेंट 2 किलो पाउच अपने कपड़ों को मुलायम, रोयें मुक्त और नए जैसा बनाएं। यह सभी प्रकार के ऊनी कपड़ों के लिए उपयुक्त है और कपड़े की मजबूती और प्राकृतिक रंग को बनाए रखने में मदद करता है। इसे अमेज़न.इन पर 329 रुपये में खरीदें।
व्यक्तिगत देखभाल पैम्पर्स ऑल राउंड प्रोटेक्शन पैंट्स, एक्स्ट्रा लार्ज साइज बेबी डायपर्स, (एक्सएल) एलोवेरा के साथ 56 काउंट लोशन अपने बच्चे की त्वचा को रेडनेस और रैशेज से बचाने के लिए एलोवेरा युक्तट नए और बेहतर पैम्पर्स ऑल राउंड प्रोटेक्शन पैंट्स चुनें। इसकी अनूठी मैजिक जेल तकनीक 12 घंटे तक सूखापन प्रदान करती है और दो गुना तेजी से अवशोषण करती है। इसे अमेज़न.इन पर 854 रुपये में खरीदें। हिमालया प्यूरीफाइंग नीम फेस वॉश, 400 एमएल हिमालया का प्यूरीफाइंग नीम फेस वॉश साबुन-मुक्त, हर्बल प्रोडक्ट है जो इम्‍प्यूररिटीज और पिंपल्स को साफ करने में मदद करता है। इसे अमेज़न.इन पर 291 रुपये में खरीदें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts