सोतीगंज में मुखबिरी के शक में हुई मारपीट में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,आरोपी फरार 

 मेरठ। सोतीगंज में मुखबिरी के शक में रविवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर के बाहर हवाई फायरिंग कर दी। बाइक सवार युवक गोली चलाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। दोनों पक्षों ने आरोप लगाते हुए सदर बाजार थाने में शिकायत की है। सदर बाजार पुलिस ने इस मामले में आज दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद से दोनों पक्ष के आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। 

ये था मामला :—

थाना सदर बाजार के गंज बाजार में कबाड़ी मोहसिन रहता है। कुछ दिन पहले उसे एसओजी की टीम ने पकड़ लिया था। मोहसिन को शक है कि उसकी मुखबिरी देहली गेट निवासी सुहेल उर्फ शीला ने की थी। इस बात को लेकर रविवार सुबह सोतीगंज में मोहसिन और सुहेल में विवाद हो गया। मारपीट के दौरान सुहेल के सिर में चोट लग गई थी। आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था। सुहेल थाने पहुंचा। पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया। उसने मोहसिन के खिलाफ तहरीर दी।

वहीं, मोहसिन का कहना है कि रात में वह अपने घर पर था। कुछ लोग आए और पहले उन्होंने सोतीगंज में फायरिंग की और फिर उसके बाद गंज बाजार स्थित घर के बाहर गोली चलाई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोप है कि सुहेल ने अपने साथियों संग मिलकर फायरिंग की है। मोहसिन ने सुहेल, इलियास, नानू, मोनू गुर्जर, बाबूलाल उर्फ शादाब और जाकिर उर्फ 26 के खिलाफ तहरीर दी है। सदर बाजार पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts