पठान: लेटेस्ट टेक्नोलॉजी में होगा प्रदर्शन

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने प्रदर्शन से पूर्व दर्शकों में जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। अब यह शाहरुख को 4 साल बाद परदे पर देखने का जुनून है या फिर उसके विवादित गीत बेशरम रंग ने इसका बज बना दिया है। यह शाहरुख की चार साल बाद बिग स्क्रीन पर वापसी है इसीलिए दर्शक इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को देखने के लिए बेकरार हैं।
सबसे बड़ी बात यह है फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है और अभी तक इस फिल्म के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर जारी नहीं किया है। निर्माताओं का दावा है कि पठान में दर्शकों को उनकी पिछली फिल्मों- एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है से हटकर एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म के कुछ ऐसे एक्शन दृश्य हैं जिन्हें उन्होंने इससे पहले किसी फिल्म में नहीं देखा होगा।
इन सबसे इतर इस फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता इसका आईसीई थिएटर फॉर्मेट में प्रदर्शित होना है। इस फार्मेट में प्रदर्शित होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है। हाल ही में दिए एक बयान में निर्माताओं ने कहा, दर्शकों को फिल्मों का बेहतरीन अनुभव देने के लिए नई तकनीक अपनाने में हम हमेशा आगे रहते हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि दर्शकों को फिल्म का बेहतरीन अनुभव देने के लिए पठान आईसीई फॉर्मेट में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनेगी।
ज्ञातव्य है कि आईसीई थिएटर फॉर्मेट में साइड पैनल्स होते हैं, जो मुख्य स्क्रीन से जुड़े होते हैं जिससे फिल्म का अनुभव और भी मजेदार हो जाता है। अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर हॉलीवुड की कई फिल्में जैसे कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस, द बैटमैन और फैंटास्टिक बीस्ट: द सीक्रेट ऑफ डंबलडोर आईसीई फॉर्मेट में रिलीज हो चुकी हैं।
पठान को बनाने वाली कंपनी यशराज फिल्म्स में डिस्ट्रिब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा कहते हैं, इस फॉर्मेट की शुरुआत दिल्ली एनसीआर में दो थिएटर के साथ हो चुकी है। उनमें हाल ही में अवतार: द वे ऑफ वॉटर रिलीज की गई थी। हम हमेशा सबसे पहले नई तकनीक को अपनाते रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts