कड़ी सुरक्षा महाराजगंज जेल रवाना हुए इरफान

बीवी-बच्चों को देख फफक कर रोए

कानपुर।
महिला का प्लाट कब्जा करने की कोशिश व आगजनी, फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा और बांग्लादेशी नागरिक रिजवान मोहम्मद को भारतीय बताने का प्रमाण पत्र देने के आरोप में जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी बुधवार को प्रशासनिक आधार पर कानपुर जिला कारागार से महाराजगंज जिला कारागार के लिए रवाना हो गए। पुलिस के काफिले के अलावा उनके परिवार के कुछ लोग और समर्थक भी महाराजगंज तक साथ गए हैं।
जेल में विभिन्न मामलों में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी को प्रशासनिक आधार पर मंगलवार जिला कारागार कानपुर से जिला कारागार महाराजगंज स्थानांतरित करने का आदेश हुआ था। सुबह करीब 10:15 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच इरफान सोलंकी को पुलिस महाराजगंज जेल के लिए लेकर रवाना हुई। काली पैंट और सफेद जैकेट पहने इरफान सोलंकी जेल से बाहर आए तो उनके हाथों में एक किताब भी थी। जब इरफान से पूछा गया क‍ि क्‍या ये कुरान है तो उन्‍होंने जवाब में स‍िर ह‍िला कर हां कहा।
जेल के बाहर पत्नी नसीम सोलंकी और बच्चों के साथ अन्य परिवारीजन उनका इंतजार कर रहे थे। परिवार वालों को देखते ही उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने हाथ हिलाकर परिवार वालों का अभिवादन किया तो बच्चों ने भी हाथ हिलाकर ही जवाब दिया। इस बीच पुलिस वालों ने उन्हें सुरक्षा कारणों से तेजी के साथ गाड़ी में बैठने को कहा तो विधायक से पुलिसकर्मियों से कुछ नोकझोंक भी हुई। इसके बाद विधायक का काफिला महाराजगंज के लिए रवाना हो गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts