विंक रिवाइंड हुआ लाइव


मेरठ : विंक म्यूजिक, डाउनलोड और दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं द्वारा भारत के नंबर 1 म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप ने आज विंक रिवाइंड पेश किया, जो एक व्यक्तिगत उपयोगकर्ता अनुभव है जिसमें शीर्ष कलाकार, एल्बम, गाने, प्लेलिस्ट शामिल हैं, जिन्हें श्रोताओं ने साल 2022 में सुना। इसके अलावा, विंक ने भारत और राज्यों के लिए शीर्ष गीतों, एल्बमों, प्लेलिस्ट के साथ-साथ मंच पर सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए कलाकारों को हाइलाइट करते हुए अपनी शीर्ष सूचियां भी जारी कीं।

 विंक रिवाइंड के लॉन्च पर बात करते हुए एयरटेल डीजिटल के सीईओ,आदर्श नायर ने कहा, " विंक रिवाइंड को अपने ग्राहकों के लिए पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है। भारत के प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक के रूप में, भारत जो सुन रहा है, उसके बारे में हमारे पास एक रिंग साइड व्यू है। रिवाइंड के साथ, हमने वर्ष में विभिन्न समय पर श्रोताओं के मूड को कैप्चर किया है और उन कलाकारों के लिए पारदर्शिता को प्रोत्साहित करने के लिए उपयोगकर्ता की अंतर्दृष्टि को भी साथ लाया गया है जो अब जानते हैं कि उनके गाने कहां बजाए गए थे और उनके शीर्ष गीतों की यात्रा क्या थी। विंक तकनीकि की सहायता से भारत और दुनिया में अपने संगीत को प्रदर्शित करने के लिए भाषाओं में स्वतंत्र और क्षेत्रीय संगीत कलाकारों को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

विंक रिवाइंड विंक म्यूजिक ऐप पर उपलब्ध है। इस क्यूरेटेड प्लेलिस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत किया जाएगा जिससे इसको दोस्तों और परिवार के साथ साझा करना आसान होगा। यह ऐप 2022 में विंक पर कम से कम 20 गाने स्ट्रीम करने वाले प्रत्येक श्रोता के लिए 100 मिलियन से अधिक व्यक्तिगत सूचियां बनाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts