मार्स रिसोर्टस् में हुआ डोमिनोज़ रेस्तरां का शुभारंभ


मेरठ।
 स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के निकट स्थित मार्स रिसोर्टस् में विश्व विख्यात रेस्तरां डोमिनोज़ की शाखा का विधिवत शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. तनुराज सिरोही ने फीता खोल कर किया।

इस अवसर पर सुभारती ग्रुप के संस्थापक डॉ. अतुल कृष्ण, मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ.शल्या राज, लोकप्रिय अस्पताल के निदेशक डॉ. रोहित रविन्द्र, सुभारती अस्पताल के उप-चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कृष्णा मूर्ति सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
 
डॉ. तनुराज सिरोही ने कहा कि सुभारती विश्वविद्यालय के निकट स्थित होने से विश्वविद्यालय के छात्रों एवं शिक्षकां के लिए उच्च गुणवत्ता युक्त भोजन की व्यवस्था स्वागत योग्य रहेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े शहरों की तर्ज पर सुभारती विश्वविद्यालय के निकट स्थित मार्स रिसोर्टस् में विश्वस्तरीय सुविधाओं के प्रतिष्ठित रेस्तरां उपलब्ध है। उन्होंने डोमिनोज़ के शुभारंभ के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी।

मार्स रिसोर्टस् के निदेशक डॉ. रोहित रविन्द्र ने बताया कि मार्स रिसोर्टस् में विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध है। रिसोर्ट में ठहरने हेतु आधुनिक वातानुकूलित कमरे एवं स्विमिंग पूल स्थित है। उन्होंने बताया कि मार्स रिसोर्ट के फूड कोर्ट में डोमिनोज़ के अतिरिक्त शीघ्र ही मैकडॉनल्डस, हल्दीराम, सागर रतना आदि उपलब्ध हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि मार्स रिसोर्टस् में उपलब्ध विभिन्न देश विदेश के ब्रांड विदेशी व परम्परागत व्यंजनो से लोगो को अपनी और आकर्षित करेंगे। उन्होंने मार्स रिसोर्टस् के आर्किटेक्चर श्री अनिल जैन एवं इंजीनियर श्री एस.आर. एहलावत की प्रशंसा की।
इस अवसर पर भाजपा नेता श्री मनोज पोसवाल, इंजीनियर विजय अग्रवाल सहित सुभारती परिवार के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts