जर्मनी में पठान को लेकर जबरदस्त उत्साह, फुल हुए 25 जनवरी के शो

मुंबई। वर्ष 2022 रोहित शेट्टी की सर्कस की असफलता के साथ समाप्त हो गया है। अब दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस की नजरें भी आगामी वर्ष की 25 तारीख को प्रदर्शित होने जा रही शाहरुख की फिल्म पठान पर नजरें हैं। इन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमत्कारिक साबित होगी।
पठान की विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जर्मनी में पठान ने एडवांस बुकिंग के तौर पर जबरदस्त टिकटों की बिक्री की है। एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, पठान की एडवांस बुकिंग, 28 दिसंबर को जर्मनी में शुरू हुई। हालांकि रिलीज को लगभग एक महीना दूर है, लेकिन कुछ ही समय में शो की बिक्री शुरू हो गई है। इससे उद्योग और व्यापार में खुशी की लहर दौड़ गई है। इससे पता चलता है कि पठान जबरदस्त चर्चाओं में और भारत सहित अन्य देशों में भी इसकी समान प्रतिक्रिया होगी। जर्मनी में पठान के थिएटर की बुकिंग के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
बॉलीवुड हंगामा ने जर्मनी में मल्टीप्लेक्स चेन सिनेमैक्सएक्स की वेबसाइट पर एक नजर डाली, जिसने फिल्म की टिकट बिक्री शुरू कर दी है। बर्लिन, एसेन, डैमटोर, हार्बर्ग, हनोवर, म्यूनिख और ऑफेनबैक में 7 थिएटरों में बुधवार, 25 जनवरी को पठान के शो लगभग भरे हुए हैं।
सूत्र ने जारी रखा, जर्मनी की प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि अन्य देशों के थिएटर भी टिकट बिक्री शुरू करने का निर्णय लेते हैं। सिर्फ भारत ही नहीं, पूरी दुनिया अब पठान का बेसब्री से इंतजार कर रही है। भारत में एडवांस बुकिंग जनवरी के पहले पखवाड़े में शुरू होने की उम्मीद है। कहने की जरूरत नहीं है, यह एक उड़ान की शुरुआत होगी।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts