ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर 2022 डायवर्सिटी और इनक्लूसिविटी का मना रहा है जश्न

 
मेरठ/नोएडा : फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा संचालित ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर का 16वां एडिशन दिसंबर में बेहतरीन एक्सपीरिएंस के साथ गुरुग्राम के लाइब्रेरी ग्राउंड जिमखाना क्लब में आयोजित किया गया। इस मौके पर सेलिब्रिटी डिजाइनर कुणाल रावल ने प्राइड इन सेलिब्रेटिंग डाइवर्सिटी बाय डिफाइंग लेबल्स को पेश किया इसमें एक ऐसे म्यूजिक कलेक्शन को प्रदर्शित किया गया यह कलेक्शन वास्तव में व्यक्तित्व की शक्ति से प्रेरित था इसे भारत के सबसे बड़े ट्रेंडिंग संगीत कलाकारों में से एक हार्डी संधू द्वारा तैयार की गई स्टोरी टेलिंग के माध्यम से प्रस्तुत किया गया था शोस्टॉपर के रूप में शाम का समापन अभिनेता विक्की कौशल ने किया जिन्होंने अपनी एनर्जी और दमदार लुक से इस कार्यक्रम की रौनक को और बढ़ा दिया।
इस अवसर पर पर्नाेड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर का 16वां एडिशन फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री की बदलती गतिशीलता को अपनाने के बारे में है जो एक प्रभावशाली नया प्रारूप लाता है जो अधिक समावेशी विविध और युवाओं के लिए है एफडीसीआई के साथ पार्टनरशिप में गुरुग्राम शो डिजाइनर कुणाल रावल के अनूठे कलेक्शन और हार्डी संधू के पावरफुल परफॉर्मेंस को सेलिब्रेट करने को लेकर था। इस वर्ष फैशन टूर के एक्सपीरिएंस को मेटावर्स में ले जाने की हमारी पहल के साथ अनुभव को न केवल भौतिक दुनिया में बल्कि आभासी दुनिया में भी जीवंत किया गया। इसके साथ हम फैशन टूर के इस पूरे एडिशन में एक्साइटिंग इनोवेशन के साथ आज के युवाओं के श्गौरवश् का जश्न मनाने की अपनी यात्रा में आगे बढ़ना जारी रखते हैं।
शो के बारे में बात करते हुए डिजाइनर कुणाल रावल ने कहा मैं ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर के 16वें एडिशन का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, क्योंकि यह नए युवा और बोल्ड अवतार में उभर कर सामने आया है। मुझे अपने देश की विविधता पर गर्व है और हार्डी संधू के साथ मिलकर एक ऐसा कलेक्शन प्रस्तुत किया, जो हमारी खासियतों को समेटे हुए है। यह एक ऐसी शाम थी, जो भारतीय फैशन और संगीत को एक साथ लेकर आई है, यह मॉडर्न होने के साथ-साथ समावेश की भावना को पेश करती है।
फैशन टूर के नए अवतार के बारे में बात करते हुए एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया को ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर के साथ अपनी पार्टनरशिप जारी रखने पर उन्हें गर्व है, ये दोनों ही फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री में अग्रणी नाम हैं। गुरुग्राम एडिशन के लिए हमारा प्रयास एक एक्साइटिंग नया फॉर्मेट पेश करना था, जो डिजाइनर कुणाल रावल और संगीत कलाकार हार्डी संधू के साथ गर्व से विविधता को सेलिब्रेट करता था। स्टाइल गैलरी फैशन टूर को अधिक समावेशी बनाने और विभिन्न डिजाइनरों के गौरव और प्रामाणिकता की विभिन्न व्याख्याओं को उजागर करने का हमारा प्रयास है। यह साझेदारी भारत में फैशन के उभरते हुए चेहरे को फिर से आकार देने और फिर से कल्पना करने के हमारे अभियान को प्रदर्शित करने का एक उपयुक्त तरीका है।”
ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर 2022 के क्यूरेटर-इन-चीफ डिजाइनर आशीष सोनी ने कहा अपने 16वें एडिशन के लिए ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर वास्तव में अपने क्षितिज का विस्तार कर रहा है और सामान्य से परे जा रहा है। हमने एक्साइटिंग न्यू एलिमेंट्स जोड़े हैं, जिनमें डिजाइनर और कलाकार सहयोग के साथ एक अपनी तरह की स्टाइल गैलरी और फैशन टूर पार्क मेटावर्स शामिल है, जिनमें से सभी एक फैशन एक्सपीरिएंस को जीवन में लाते हैं जैसा पहले कभी नहीं था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts