चप्पलों में छुपाकर जेल में जाती थी नशे की खेप

रंगे हाथ वकील  गिरफ्तार, चप्पलों में से करीब 2400 नशे की गोलियां बरामद 

 मेरठ।थाना मेडिकल क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह जिला कारागार  पर चेकिंग के दौरान एक वकील को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी चप्पलों में से करीब 2400 नशे की गोलियां बरामद की गई है। अहम बात यह है कि जिस कैदी से मिलने यह वकील आया था उसकी चप्पलें भी वकील की चप्पलों की तरह ही है ।केवल चप्पल बदलनी थी और गोलियां जेल के अंदर।

 वैसे तो जेल के अंदर कोई भी प्रतिबंधित सामान ले जाना मना है ।लेकिन जेल के अंदर नशे का सामान कैसे जाता है। आइए आज हम आपको बताते हैं।  चौधरी चरण सिंह जिला कारागार से गिरफ्तार अनुज गुप्ता नाम के वकील को मेरठ के मेडिकल थाना पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया। आरोप यह है कि अनुज गुप्ता एक कैदी से मिलने जेल पर गए थे। मिलाई के समय अनुज गुप्ता ने जो चप्पले पहनी थी उसमें नशे की गोलियां भरी हुई थी। जहां अनुज गुप्ता जेल में नशे की गोलियों की तस्करी कर रहे थे।

मेडिकल थाना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया ।इन चप्पलों के अंदर नशे में इस्तेमाल की जाने वाली अल्प्रेक्स की 2400 गोलियां भरकर ले जाया गया था ।जैसे ही अनुज गुप्ता कैदी से मिलते तो यह और कैदी आपस में चप्पल बदल लेते और नशे की गोलियां जेल के भीतर पहुंच जाती। पिछले काफी समय से आते हैं और शायद चप्पल बदल कर नशे की गोलियों की तस्करी करते हैं।

लेकिन आज चौधरी चरण सिंह जिला कारागार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध चप्पलों को पकड़ लिया। जिसके बाद तलाशी ली गई तो हकीकत बेपर्दा हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की तैयारी कर ली है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts