एनआईए अफसर और उनकी पत्नी के हत्यारे की मौत

- कुख्यात मुनीर ने बीएचयू अस्पताल में तोड़ा दम

वाराणसी।
एनआईए अफसर तंजील अहमद और उनकी पत्नी की हत्या में दोषी करार दिए गए गैंगस्टर मुनीर की बीएचयू अस्पताल में मौत हो गई। सोनभद्र जेल से उसे यहां लाया गया था। बीते कुछ दिनों से उसकी तबीयत खराब थी।
बताया जा रहा है कि यूरीन और न्यूरो से जुड़ी समस्या थी। उसे 19 नवंबर की रात बीएचयू सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पश्चिम यूपी के कुख्यात बदमाश मुनीर को बिजनौर के अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने एनआईए के डीएसपी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या का दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई थी।
बिजनौर के सहजपुर का रहने वाला दुर्दांत अपराधी मुनीर सोनभद्र जिला जेल में फांसी की सजा पाने के बाद से बंद था। मुनीर पर हत्या लूट समेत कुल 33 मुकदमे हैं। एनआईए अफसर और उनकी पत्नी की हत्या के अलावा बैंक से 96 लाख की लूट की समेत कई दुर्दांत अपराधों में शामिल रहा।
एनआईए अफसर को गोलियों से भूना था
वर्ष 2016 में कुख्यात अपराधी मुनीर ने एनआईए के अफसर और उसकी पत्नी की हत्या उस समय कर दी थी जब वो बिजनौर जिले में शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। मुनीर और उसके साथी ने पहले कार को रुकवाया। फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी। इसमें एनआईए अफसर तंजील अहमद की मौके पर मौत हो गई थी।
वहीं, उनकी पत्नी फरजाना ने मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दोनों बच्चों ने सीट के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई थी। इस मामले को लेकर देशभर में बवाल मचा था कि एनआईए अफसर की हत्या आतंकियों ने की है। लेकिन जब पुलिस ने मामले में खुलासा किया तो आरोपी मुनीर निकला जो एनआईए अफसर के पड़ोस में रहता था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts