आफताब को जंगल लेकर पहुंची पुलिस

\पूछताछ के लिए दोस्तों को भी बुलाया
 श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े हड्डियों के रूप में मिले

नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के छतरपुर में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। छतरपुर में 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला ने बर्बरता की हदें पार कर दीं। उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर (28) की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरी से शव के करीब 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे और दो माह में इन टुकड़ों को एक-एक कर महरौली के जंगल में फेंकता रहा। आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस आज यानी मंगलवार को पुलिस श्रद्धा का कंकाल तलाशने के लिए महरौली के जंगल पहुंची है, जहां पर आफताब ने उसके शव के एक-एक कर टुकड़े फेंके थे। इसके साथ ही पुलिस ने आफताब और श्रद्धा दोनों के दोस्तों को पूछताछ के लिए बुलाया है।
महरौली पुलिस ने आफताब को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढा जा सके और पूरी साजिश का पर्दाफाश किया जा सके। पुलिस को सोमवार शाम कर श्रद्धा के शव के करीब 13 टुकड़े मिल गए है। सभी टुकड़े हड्डियों के  रूप में मिल रहे हैं। शव के टुकड़े गल गए और जानवरों ने नोंच लिया है। आरोपी ने जहां शव के टुकड़े फेंके वहां से काफी दूरी पर मिल रहे हैं।
घर में हमेशा अगरबत्ती जलाकर रखता था
आरोपी आफताब को पता था कि शव को घर में रखने से बदबू आएगी। इस कारण वह घर में हमेशा अगरबत्ती जलाकर रखता था। वह पूरे घर में अगरबत्ती जलाता था। इसके अलावा उसे रूम फ्रेशनर भी इस्तेमाल करता था। इस तरह उसने करीब 22 दिन में काफी रूम फ्रेशनर खाली कर दिए थे।
उसी कमरे में दूसरी लड़की संग सोता था आफताब!
यह भी पता चला है कि जब आफताब ने श्रद्धा को मारकर शव के टुकड़े फ्रिज में संभाल कर रखे थे, उस दौरान वह किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहा था और उसी घर में उसके साथ रंगरेलिया मना रहा था। खुद को फूड ब्लॉगर और सोशल एक्टिविस्ट बताने वाले आफताब के बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उसने जिस तरीके से श्रद्धा को मारा, वह बेहद शातिराना है।
पिता ने आफताब के लिए मांगी फांसी
श्रद्धा वाकर के पिता ने हत्या के आरोपित आफताब के लिए मौत की सजा की मांग की है। इसके साथ ही श्रद्धा के पिता ने इस हत्याकांड के पीछे लव जिहाद की आशंका जताई है। श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा कि मुझे इस वारदात को लेकर लव जिहाद के एंगल पर संदेह है। हम आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts